सेक्स स्वास्थ्य के डॉक्टर और मूत्र रोग विशेषज्ञों ने घोषित किया लिंग बड़ा करने का सबसे असरदार तरीका!

सेक्स स्वास्थ्य के डॉक्टर और मूत्र रोग विशेषज्ञों ने घोषित किया लिंग बड़ा करने का सबसे असरदार तरीका!

लिंग का कौन सा साइज़ सामान्य समझा जाता है?

आज हम एक नाजुक और बहुत महत्वपूर्ण मुद्दे पर बात करेंगे – लिंग लंबा करना। मुझे रोज ऐसे कई पुरुष और महिलाएँ लिख कर पूछते हैं कि बार-बार ऑरगाज़्म प्राप्त करने के लिए लिंग का साइज़ कितना होना चाहिए? क्या 15 सेमी पर्याप्त होता है? क्या लिंग को बड़ा करवाना चाहिए या अपने साइज़ से असंतुष्ट होने पर क्या करना चाहिए आदि।

इस पर लिखने की तैयारी करते समय मैं कई डॉक्टरों, सेक्स रोग विशेषज्ञों, स्त्री रोग विशेषज्ञों, मूत्र रोग विशेषज्ञों से मिला। मैंने इस दौरान लिंग के साइज़ संबंधी आंकड़े पता किए और दर्जनों पुरुषों और महिलाओं से बात की। मैं भी यह कह कर इस नाजुक मुद्दे से पल्ला झाड़ सकता हूँ कि साइज़-वाइज़ से कुछ नहीं होता बस प्यार होना चाहिए। लेकिन सच यह है कि लिंग के साइज़ से फर्क तो पड़ता है!

महिला के तीव्र ऑरगाज़्म योनि में स्थित पॉइंट जी और ए के उत्तेजित होने से आते हैं। पॉइंट जी योनि की ऊपरी दीवार में स्थित होता है। इस पॉइंट को उत्तेजित करने के लिए पुरुष के पास एक मोटा लिंग होना चाहिए। और मेन पॉइंट, जो ए पॉइंट है, योनि में गहरे अंदर स्थित होता है और इसके लिए लिंग का पर्याप्त लंबा होना जरूरी है। लिखते हुए अच्छा नहीं लगता लेकिन एक छोटे लिंग से इस बिन्दु तक नहीं पहुंचा जा सकता जिससे औरत को कभी भी एक साथ कई तीव्र ऑरगाम्स की अनुभूति नहीं हो सकती।

चलिए साइज़ की बात करते हैं। कौन सा साइज़ सामान्य माना जाता है? हम यह तो नहीं बता सकते कि कौन सा साइज़ सामान्य माना जाता है लेकिन हम औसत लिंग साइज़ के बारे में जरूर बताएँगे।

16-18 सेमी: यह एक कड़े लिंग का औसत साइज़ होता है। मैं मानता हूँ इसे पढ़कर कई लोगों ने चैन की साँस ली होगी लेकिन फिर भी औरतों को कुछ ज़्यादा की ही चाह होती है …

18-20 सेमी: इस साइज़ को बड़ा माना जाता है। इस तरह के लिंग वाले मर्द अपने साइज़ पर गर्व कर सकते हैं। ऐसी महिलाएँ जिनके पति या बॉयफ्रेंड के लिंग इतने लंबे हैं, उन्हें कभी भी ऑरगाज़्म में समस्या नहीं आती।

20 सेमी से ज़्यादा: ये साइज़ बहुत बड़ा माना जाता है। वैसे कई लड़के कहते हैं कि उनका लिंग इतना लंबा है, लेकिन इस तरह का साइज़ काफी कम लोगों का ही होता है। 1% से भी कम पुरुषों के लिंग का यह साइज़ होता है। ऐसे मर्दों से लड़कियों का दिल धड़कने लगता है और ये लड़कियों के बीच चर्चा में बने रहते हैं।

14-16 सेमी: लिंग का यह साइज़ पर्याप्त माना जाता है। “पर्याप्त” शब्द के बाद भी इस साइज़ से औरतों को संतुष्ट कर पाना आम तौर पर काफी मुश्किल होता है। लेकिन मेडिकल साइंस के हिसाब से यह साइज़ बिल्कुल सामान्य है।

12-14 सेमी: इस साइज़ को छोटा माना जाता है। दुर्भाग्य से इस साइज़ से औरत को संतुष्ट कर पाना लगभग असंभव होता है। इस स्थिति में पुरुष को लिंग लंबा करने के बारे में सोचना चाहिए।

12 सेमी से कम: यदि खड़े लिंग की लंबाई 12 सेमी से कम है तो ऐसे लिंग को माइक्रोपीनस या सूक्ष्म-लिंग कहते हैं। ऐसे लिंगों पर लड़कियाँ अधिकतर हँसती हैं और ऐसे लड़के चुटकुलों और हास्य का विषय होते हैं। ऐसी स्थिति में किसी चमत्कार की कोई उम्मीद नहीं होती और केवल आधुनिक तरीकों से ही समस्या हल की जा सकती है।

छोटे लिंग वाले पुरुषों को क्या करना चाहिए? ऐसे में डिप्रेस होने या समस्या को नज़रअंदाज़ करने से बचना चाहिए। ऐसे पुरुषों को समस्या हल करने की जरूरत होती है। आज ऐसे दो तरीके उपलब्ध हैं जिनसे आप अपनी सेक्स क्रिया को बेहतर कर सकते हैं।

विधि 1, ऑपरेशन आजकल कई अस्पतालों में यह सुविधा उपलब्ध है। इस तरीके के नुकसान ये हैं कि इससे लिंग को नुकसान पहुँच सकता है। इस प्रक्रिया में एनेस्थीशिया दिया जाता है जिससे पहले 2-3 महीने में खड़े होने में समस्याएँ आ सकती हैं या बहुत दर्द भी हो सकता है।

विधि 2, घरेलू तरीका इस तरीके में खास तरह की टेबलेट का इस्तेमाल किया जाता है। मैंने जीतने भी सेक्सुयल हैल्थ डॉक्टरों और मूत्र रोग विशेषज्ञों से बात की है, वे सभी कहते हैं कि आज के दिन लिंग लंबा करने के लिए Feelbars. टेबलेट ही सबसे बेहतरीन विकल्प है। ये कैसे काम करती है? आपको हर रत को खाना खाने के बाद सिर्फ एक दवाई का सेवन करना है|आपका 15 दिनों में खड़ा हो जाएगा। आप यह भी देखेंगे कि पहले से कही ज्यादा आपका लिंग लंबा हो गया है। इस टेबलेट का कोर्स करने के बाद आपका लिंग 3-7 सेमी बड़ा हो जाएगा। इस टेबलेट के नियमित उपयोग (कम से कम दो माह) से आपको मिले नतीजे लंबे समय तक बरकरार रहेंगे।
Feelbars टेबलेट का कोर्स पूरा होने के बाद आपका लिंग हमेशा के लिए लंबा हो जाएगा।

मुझे आश्चर्य हुआ था कि राष्ट्रीय मूत्र रोग चिकित्सा विश्वविद्यालय ने भी 100 से ज़्यादा पुरुषों के ऊपर Feelbars टेबलेट का परीक्षण किया था। इन सभी को सूक्ष्म-लिंग की समस्या थी और ये अपने साइज़ से संतुष्ट नहीं थे। वैज्ञानिक भी इस समस्या के हल की तलाश में थे और यह शोध सभी के लिए बहुत महत्वपूर्ण था। Feelbars टेबलेट पर किए गए इस 2 माह के शोध में निम्नलिखित प्रतिक्रियाएँ प्राप्त हुईं:

अभी ऑर्डर करें

    1. लिंग की लंबाई बढ़ जाना: खड़े लिंग का साइज़ 3-7 सेमी बढ़ गया। हम दीर्घकालीन प्रभाव की बात कर रहे हों जो कोर्स के एक माह बाद से दिखने लगते हैं।
    2. तीव्र ऑरगाज़्म: लिंग की संवेदनशीलता और कामेच्छा बढ़ जाने के कारण पुरुषों को तीव्र ऑरगाज़्म मिला।
    3. संभोग का समय बढ़ जाना: संभोग का समय बहुत बढ़ गया। यह बहुत महत्वपूर्ण होता है क्योंकि यदि पुरुष का जल्दी झड़ जाए तो महिला सेक्स का आनंद नहीं ले पाती।
    4. तीव्र खड़ापन: सेक्स उत्तेजना तेजी से आती है; पूरे संभोग के दौरान खड़ेपन में तीव्रता बनी रहती है।
    5. लिंग मोटा हो गया: पूरी तरह और जल्दी खड़े होने के साथ ही लिंग मोटा भी हो गया था जिससे औरतों का पॉइंट जी उत्तेजित होकर उन्हें पूरी संतुष्टि मिलने लगी।
    6. शुक्राणु क्वालिटी: सेक्स करने के बाद स्खलित होने वाले शुक्राणुओं की मात्रा और गुणवत्ता, दोनों में सुधार देखा गया।

    Feelbars खरीद सकते हैं या इसे ऑफिशियल साइट से भी ऑर्डर कर सकते हैं।.
    इसे दवाई की दुकानों में नहीं बेचा जाता और आगे भी नहीं बेचा जाएगा। कृपया नक्कालों से सावधान रहें! मैंने अपने पाठकों के लिए उत्पादक से सीधे एक स्पेशल डिस्काउंट का ऑफर लिया है इसलिए आप क्वालिटी और रेट की चिंता किए बिना अभी खरीद सकते हैं! अपने आपको और अपनी पार्टनर को सेक्स लाइफ का आनंद लेने का एक मौका जरूर दीजिए।

    कमेंट्स

    अभिलाषा

    मेरी शादी को 5 साल हो गए हैं और ईमानदारी से कहूँ तो मुझे बिस्तर पर मजा ही नहीं आता है क्योंकि इनका बहुत ही छोटा है। एक दिन तो मैं सहन नहीं कर पाई और मेरा एक बड़े लौड़े वाले से अफेयर चलने लगा! मैं उस आदमी के 7 इंच के लंड की इतनी आदी हो गई थी कि जब भी हम मिल पाते थे मैं 3 बार करवाती थी। कुछ दिनों बाद उसने मुझे बताया कि उसके दम-खम और लंबे समय तक खड़े रहने का राज थे Feelbars टेबलेट मैं Feelbars की तहेदिल से शुक्रगुजार हूँ जिसने मुझे बताया कि असली मजा होता क्या है!

    सुनील प्रजापति

    आप इतनी बिंदास पोस्ट करेंगी ये बड़ा हिम्मत वाला काम है 😉 सच बोलूँ तो मैं भी इन गोलियों को लगभग एक साल से इस्तेमाल कर रहा हूँ और मैं बहुत खुश हूँ। सेक्स लंबा चलता है, मेरा पत्थर की तरह सख्त रहता है और लड़कियां मेरे पास बार-बार आती हैं!

    नीरज पांडा

    बहुत धन्यवाद शालू! मेरा पैकेज कल ही आया और मैंने इसका टेस्ट कर लिया! सेक्स 1 घंटे तक चला और मेरा लंड तो संतुष्ट ही नहीं होता – ये मेरी उम्मीद से कहीं ज़्यादा है और मुझे बहुत बढ़िया लग रहा है!

    असलम हुसैन

    मेरा भाई यूरोप में रहता है और उसने मुहे बताया कि ये गोलियां वहाँ काफी चलती हैं….मुझे पता नहीं है क्योंकि मैंने तो अभी तक ट्राय नहीं की हैं…

    योगेश

    मैं इसको दो हफ्तों से इस्तेमाल कर रहा हूँ और मैं विश्वास से कह सकता हूँ कि मैंने इस तरह के जोरदार असर की उम्मीद नहीं की थी। ये जबर्दस्त है!

    हिना माहेश्वरी

    हैलो शालू, मैंने अपने पति के लिए इन गोलियों का एक पैकेट ऑर्डर किया है और डेलीवेरी के लिए बेताब हूँ। मैं इनको जल्दी सी ट्राय करना चाहती हूँ

    मुकेश

    तुम्हारा पति वाकई में जबर्दस्त आदमी है जो इस टाइप की चीजें पोस्ट करता है और मैं भी उसके जैसे ही बनना चाहता हूँ

    सिमरन

    मैं ऐसे कई लोगों को जानती हूँ जो वियाग्रा की जगह आयुर्वेदिक गोलियों का इस्तेमाल करते हैं और इनको ही ज़्यादा पसंद करते हैं।

    सेजल पटेल

    हाय, इस पोस्ट के कारण ही मैंने अपने पति के लिए एक पैकेट लिया। ये एक जादू के समान काम करता है और इनका अब इतना ज़्यादा बड़ा और सख्त खड़ा होता है कि पहले कभी नहीं हुआ।

    अनुराग कुमार

    मैंने एक हफ्ते पहले ये गोलियां खरीदीं और अब मैं इनका आदी जैसा हो गया हूँ हा हा हा! लेकिन मुझे कोई पछतावा नहीं है

    रोहित खट्टर

    मैंने एक पैकेट खरीदा और मैं हर किसी को गारंटी के साथ कह सकता हूँ कि ये जोरदार असर करती हैं। पहले मुझे बिस्तर पर कई समस्याएँ थीं – मेरा खड़ा होता था लेकिन बार-बार बैठ जाता था और मेरा सेक्स भी बहुत कमजोर होता था। अब हर चीज ठीक है। थैंक्स शालू!

    अंकुर

    मुझे भी इन गोलियों के बारे में पता था, मैंने इन्हें विदेश से खरीदा था। ये जोरदार हैं गुरु।

    मोहित रघुवंशी

    मेरी बीवी अब बहुत खुश है! अब वो मुझे पूछती है कि मुझे क्या हुआ और मैं बिस्तर में इतनी देर तक कैसे चल पाता हूँ और मेरा लौड़ा हमेशा एक पत्थर की तरह सख्त क्यों रहता है! यहाँ एक और खुश कस्टमर है। मैंने गोलियों का ऑर्डर दिया जो मुझे बिना किसी झंझट के बड़ी जल्दी ही मिल गईं।

    विशेष जैन

    मैंने गोलियों का ऑर्डर दे दिया और मुझे बड़ी जल्दी बिना किसी झंझट के सीधे मिल गईं।

    शिखा

    मेरे को भी इन गोलियों के बारे में पता है … मेरा पति तो इनको कई दिनों से इस्तेमाल कर रहा है और अब वो मेरी दिन में कई-कई बार लेता है…मैं तो इससे परेशान हो गई हूँ यार 😉

    सुधीर मकवाना

    मैं उम्मीद करता हूँ कि मेरे जैसे नतीजे हर किसी को मिलेंगे। मैं बड़े आराम से एक घंटे तक सेक्स कर लेता हूँ! मैं तो अचंभे में हूँ कि ये क्या हो गया है! पोस्ट के लिए धन्यवाद मैडम!!!

    मनोहरलाल

    ये गोलियां तो वाकई में सही हैं और मैं अपनी जानूँ के साथ ट्राय करूंगा! मैंने पहला पैकेट पूरा खत्म कर दिया और दूसरा ऑर्डर कर दिया है।

    पुनीत वर्मा

    मैंने इन गोलियों को कौतूहल के कारण आजमाने का फैसला किया। मुझे पता नहीं था कि कोई गोली खड़ा करने में मदद करके सेक्स का समय बढ़ा सकती हैं। मुझे मेरा पैकेट मिलने के बाद मैं सीधे अपनी गर्लफ्रेंड के बाद गया। यदि मैं आपको ये बताऊंगा कि कितनी देर मैने सेक्स किया, तो आपको भरोसा नहीं होगा!

    सिकंदर

    ये चीज कोई नई नहीं है। जिस किसी को ठीक से खड़ा करना है और बिस्तर पर लंबे समय तक चलना है, उसे ये इस्तेमाल करना चाहिए!

    अभी ऑर्डर करें

      Comments are closed.
        अभी आर्डर करे