FEELBARS ने मेरा तलाक़ होने से बचा लिया

FEELBARS ने मेरा तलाक़ होने से बचा लिया

शादी के वर्षों बीत जाने के बाद भी आप अपने शुरूआती दिनों के जैसे ही जोश से भरके चुदाई कर सकते हैं. आपको मुझ पर भरोसा नहीं हो रहा है न? मुझे भी नहीं होता था जब तक कि मैंने इस औषधि को नहीं आज़माया था. और अगर इसने पहली बार में ही मुझ पर अपना असर दिखा दिया तो यह आप पर भी असरदार होगी!

मेरा जीवन एकदम सामान्य है. शादी को ८ साल हो चुके हैं, ३ बच्चे हैं और मैं बेडरूम की समस्याओं से घिरा रहता हूँ. हाँ, मेरे लिंग का आकार बहुत बड़ा नहीं है, लेकिन मेरी पत्नी पहले इससे ही संतुष्ट रहा करती थी. लेकिन तीसरे बच्चे को जन्म देने के बाद उसकी चूत बहुत ही ज्यादा चौड़ी हो गयी. जिसके चलते हम दोनों में से किसी को भी मज़ा नहीं आता था.

तनाव और व्यायामरहित जीवन से हम लगातार लड़े. लेकिन बाद में मैंने अपनी पत्नी के साथ एक ही बिस्तर में सोना ही छोड़ दिया जिससे मुझे बार – बार तनाव का सामना न करना पड़े. लेकिन मैं फिर भी रोमांचित रहता था. शुरुआत में पोर्न ने मदद की, लेकिन जल्द ही यह भी पुरानी हो गयी. बाद में खुद से मुट्ठ मारी लेकिन असल में किसी चूत को चोदना और खुद मुट्ठ मारना दोनों में ज़मीन आसमान का अंतर है. इसके बाद मैंने कुछ अन्य लड़कियों को भी आज़माने की कोशिश की, बार से सुन्दर लड़कियों को घर में लाता लेकिन एक रात के बाद कोई भी लड़की नहीं टिकती. तलाक़? यह विकल्प तो था ही नहीं. मेरे तीन बच्चे हैं. मेरा जीवन सही है. मेरी पत्नी एक माँ है और घर का बहुत ही अच्छा ख्याल रखती है. उसके बाद में मुझे उसकी आदत हो गयी है.

लेकिन एक बार जब मैं रात में पोर्न देख रहा था.तभी मैंने लिंग का आकार बढ़ाने वाली औषधि Feelbars को देखा. मैंने सोचा “कि क्यों नहीं? आख़िरकार मेरे पास खोने के लिए तो कुछ है ही नहीं!” इसलिए मैंने इसे खरीद लिया.

मुझे जल्द ही पैकेज मिल गया, मैंने ३० दिन का कोर्स पूरा किया और उसके बाद मैं वहां गया! एक महीने में मेरे लंड का आकार ५ सेमी. बढ़ गया और मेरा लंड पत्थर की तरह कठोर हो गया. – इससे पहले मैंने कभी भी ऐसे किसी चीज़ का अनुभव नहीं किया था. अब तो मुझे ऐसा लगता है कि मेरी पत्नी की चूत फिर से उतनी छोटी हो गयी है जितनी सुहागरात में थी. वो घर में बहुत ही ख़ुश रहने लगी! हम लोग एक दूसरे से अब अलग भी नहीं रहते थे. और अब मैं अपने आप को एक मर्द के रूप में देख पाता हूँ.

इसके पहले की पोस्ट में मैंने “पहले और बाद” की तस्वीरों को साझा किया है. इसके बाद एक सेल्समैन ने मुझसे संपर्क किया और मुझे मेरे अगले ऑर्डर पर ५०% की छूट पेश की – जिससे उसका भी प्रचार हो. और अगर आप Feelbars को इस लिंक से ख़रीदते हैं तो आपको तुरंत ही ५०% की छूट प्राप्त होगी. देरी होने से पहले ही ऑर्डर करें!

अभी ऑर्डर करें

    कमेंट्स

    रवि

    दोस्त, मैं तुम्हारे दर्द को समझ सकता हूँ, क्योंकि मैं भी इसी समस्या का सामना कर रहा हूँ: मैं पिछले ८ सालों से अपनी पत्नी के साथ में हूँ, मेरे २ बच्चे हैं, लेकिन बिस्तर में कुछ रोमांचक होता ही नहीं है. आपको भी यह क्रीम आज़मानी चाहिए.

    ललित

    अगर आपका लंड लम्बा, चौड़ा है तो कोई भी चूत कसी हुई ही लगती है! फिर चाहे तुम्हारी साथी ६० साल की ही क्यों न हो!

    राज

    अगर आपका लंड छोटा है तो कुमारी लड़की भी तुम्हे सही से मज़ा नहीं देगी. इससे कोई फ़र्क नहीं पड़ता कि उसकी चूत कितनी कसी हुई है, क्योंकि तुम्हारे लंड के समाने जितनी जगह फिर भी होती है, जिसके चलते ऐसा लगता है जैसे ग्लास में कोई पेन्सिल घुमा रहा हो. वहीँ FEELBARS इस समस्या को जड़ से ही खत्म कर देता है. १ महीने में मेरे लंड का आकार ५ सेमी बड़ा हो गया. यह सच में शानदार है!

    जितेन्द्र

    व्यक्तिगत रूप से मुझे यह समझ ही नहीं आता है कि किसी महिला की उम्र और उसकी चूत की चौड़ाई में क्या संबंध है?

    अनमोल

    FEELBARS सच में मददगार है. ज़रा इसे तो देखो! +३सेमी

    दिनेश

    मैंने इसका ऑर्डर कर दिया है और अब इसके आने का इंतजार कर रहा हूँ. आशा करता हूँ कि यह कारगर होगा.

    वीरेंद्र

    मैंने FEELBARS के प्रयोग को ३ महीने पहले शुरू किया था. चुदाई के पहले आप इसे लुब्रिकेंट की तरह भी इस्तेमाल कर सकते हैं, यह बहुत ही मुलायम होता है. मेरे परिणाम: लम्बाई में मात्र २ सेमी का इज़ाफा, जो कि बहुत ज्यादा नहीं है. लेकिन इससे मेरे लंड की मोटाई लगभग २ गुना बढ़ गयी है.

    तारिक़

    मैं सोच रहा हूँ कि क्या इससे चूत भी पहले से ज्यादा कसी हुई हो सकती है?

    अहमद

    यह तो बहुत ही आसान है. तुम्हारा लंड जितना मोटा होगा तुम्हे अपनी साथी की चूत उतनी ही कसी हुई महसूस होगी.

    राजेश

    मैं आपको बताना चाहूँगा कि पहले मेरे लंड का आकार १७.५ सेमी था जो कि न तो बहुत बड़ा और न ही बहुत छोटा था. उसके बाद मैंने FEELBARS को जिज्ञासावश मंगवाया, जिससे मेरे आत्मविश्वास में सुधार आ सके. पहले सप्ताह तो कोई ख़ास परिणाम नहीं मिला. लेकिन उसके बाद चीज़ें सुधरने लगी: कभी-कभी सुबह में तो अब बिना चोदे मेरा कड़ापन ठंडा ही नहीं होता है, तो कभी मीटिंग में ही मेरा लंड कड़ा हो जाता है, इस कड़ेपन का चुदाई के अलावा और कोई भी विकल्प नहीं होता है. एक महीने के प्रयोग के बाद जब मैंने अपने लंड को नापा तो इसकी लम्बाई २२ सेमी निकली. मैं मजाक नहीं कर रहा, मैं तो इसे सिद्ध कर सकता हूँ.

    पंकज

    मुझे FEELBARS को लुब्रिकेंट की तरह इस्तेमाल करने में ज्यादा मज़ा नहीं आया. यह बहुत ही ज्यादा सरकता है. इससे तो ऐसा लगता है कि मेरी पत्नी की चूत और भी चौड़ी हो गयी है. लेकिन जब बात लंड की लम्बाई बढ़ाने की आती है तो यह बहुत ही ज्यादा कारगर है! एक महीने में ३ सेमी की वृद्धि एकदम आसानी से. कुछ ऐसे.

    मनोज

    मैंने लगातार इसकी ४ ट्यूब्स को लगाया. न केवल मैं इसके परिणामों से ख़ुश था बल्कि ६ लड़कियां भी थीं जो कि इससे परिणामों से हतप्रभ थीं.

    सोहन

    मैं इसके परिणामों को आसानी से देख सकता हूँ. पहले से मेरा लंड बहुत ही कठोर हो गया है. लेकिन अगर लम्बाई की बात करें तो पूरे कोर्स से मेरे लंड की लम्बाई केवल २ सेमी ही बढ़ी है. लगता है मुझे एक बार फिर से कोर्स को करना होगा.

    संदीप

    यह लेख बहुत ही मददगार है. मैं अभी हाल ही में बाप बना हूँ. मैं ऐसे ही किसी उत्पाद की तलाश में था जिससे बच्चे को जन्म देने के बाद में भी हमारा बिस्तर मेरी पत्नी की आहों से भरा रहे.

    अनुराग

    मुझे एक रखैल मिल गयी है जिसकी चूत जवां है और बहुत ही कसी हुई है. मैं बहुत ही ख़ुश हूँ!

    मनीष

    फिर से वही फ़ालतू चीज़: मैं तलाक़ नहीं चाहता हूँ, लेकिन मेरी पत्नी की चूत तो हद से ज्यादा चौड़ी हो गयी है, वहीँ मेरा लंड केवल १० सेमी का ही है. मुझे मज़ा नहीं आता है. वो एक और बच्चा चाहती है.

    प्रकाश

    मेरा लंड बहुत ही छोटा है (इतना छोटा कि मुझे बताने में भी शर्म आ रही है), आपको क्या लगता है कि यह मेरे लिए मददगार होगा या नहीं?

    आयुष

    पहले कभी मेरा भी लंड बहुत ही छोटा हुआ करता था, उसके बाद डॉक्टर्स ने मुझे Feelbars की सलाह दी. उन्होंने कहा कि अगर इससे फायदा नहीं मिलता है तो भी यह सर्जरी में फायदेमंद साबित होगा. शुक्र है कि मुझे इससे ही फायदा मिल गया, अब सब कुछ ठीक हो चुका है. हालांकि मेरा लंड इतना भी लम्बा नहीं हुआ है कि जाँघों से नीचे लटकने लगे. अब मैं महिलाओं को संतुष्ट कर देता हूँ.

    अभी ऑर्डर करें

      Leave a Reply

      Your email address will not be published. Required fields are marked *

      This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

        अभी आर्डर करे